Microsoft और Oracle सहित स्वास्थ्य और प्रौद्योगिकी, ‘प्रतिरक्षण प्रतिरक्षण’ विकसित कर रहे हैं

5 जनवरी, 2021 को लिविंगस्टन, मोंटाना में पार्क काउंटी डिपार्टमेंट ऑफ़ हेल्थ एडमिनिस्ट्रेशन स्टोर से एक फ्रंट-लाइन स्वास्थ्य देखभाल कार्यकर्ता ने मॉडर्न COVID-19 वैक्सीन प्राप्त किया।

  • स्वास्थ्य और प्रौद्योगिकी ने डिजिटल टीकाकरण रिकॉर्ड बनाने के लिए मिलकर काम किया है ताकि लोग यह साबित कर सकें कि उन्हें कोविड -19 का टीका लगाया गया है।
  • Microsoft, Oracle, Salesforce, Cerner, Epic Systems, और Mayo Clinic सभी टीकाकरण क्रेडेंशियल इनिशिएटिव (VIC) का हिस्सा हैं।
  • ये उड़ने, काम पर जाने, स्कूल जाने, किराने की दुकान पर जाने, यात्रा पर जाने या खेल खेलने के लिए बहुत अच्छे हो सकते हैं।
  • अधिक जानकारी के लिए बिजनेस इनसाइडर होमपेज पर जाएं।

प्रमुख निगमों, स्वास्थ्य देखभाल एजेंसियों और गैर-लाभकारी संस्थाओं ने गुरुवार सुबह घोषणा की कि वे वैक्सीन टीकाकरण परमिट विकसित करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं। डिजिटल, इस उम्मीद में कि लोग अपनी प्रतिरक्षा साबित करें।

वायरस सुरक्षा प्रणाली (वीआईसी), माइक्रोसॉफ्ट, ओरेकल, सेल्सफोर्स, सेर्नर, एपिक सिस्टम्स और मेयो क्लिनिक सहित संगठनों के साथ साझेदारी में, व्यक्तिगत वायरस की पहचान करने के लिए प्रौद्योगिकी मॉडल विकसित कर रही है। लोगों को टीका लगाया गया है, उन्होंने गुरुवार को एक बयान में कहा।

प्रौद्योगिकी उन लोगों की रक्षा करने में मदद कर सकती है जिनके घातक होने की गारंटी नहीं है, उन्होंने कहा।

वीआईसी ने कहा कि बिना स्मार्टफोन वाले लोग फॉर्म पर क्यूआर नंबर प्रिंट करवा सकते हैं ताकि यह पुष्टि हो सके कि उन्हें टीका लगाया गया है।

पॉल मेयर ने कहा: “सर्टिफिकेट प्रोटेक्शन प्रोग्राम का उद्देश्य लोगों को उनके टीकाकरण रिकॉर्ड तक डिजिटल पहुंच के लिए प्रोत्साहित करना है ताकि वे कॉमनपास जैसे उपकरणों का उपयोग यात्रा, काम, स्कूल और जीवन में सुरक्षित वापसी के लिए कर सकें, जबकि उनकी व्यक्तिगत जानकारी की रक्षा कर सकें। , “कॉमन्स प्रोजेक्ट फाउंडेशन के सीईओ पॉल मेयर ने कहा, जिनेवा में एक गैर-लाभकारी संगठन जो वीआईसी का सदस्य है।

“कुछ समय के लिए, हम में से अधिकांश को अपने जीवन में आधुनिक दिन तक पहुंचने के लिए कोविद -19 परीक्षण या वर्तमान टीकाकरण की कमियों का पता लगाना पड़ा है,” उन्होंने कहा। डॉ। ब्रैड पर्किन्स, निदेशक। कॉमन्स प्रोजेक्ट फाउंडेशन के एक डॉक्टर ने न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया।

ऐसा ही होगा डॉ. पर्किन्स ने कहा, “चाहे वह विदेश यात्रा पर जाए, चाहे वह काम पर जाए, स्कूल जाए, किराने की दुकान पर, किसी शो या सॉकर मैच में जाए।”

अपने सेल फोन पर दैनिक अपडेट प्राप्त करें। या हमारे ईमेल पते का सर्वोत्तम लाभ उठाएं

अधिक जानकारी के लिए बिजनेस इनसाइडर फ्रंट पेज पर जाएं।

Leave a Comment