इस साल मेटावर्स में नए साल की पूर्व संध्या हो रही है

ब्लॉकचैन-आधारित आभासी दुनिया, डेसेंट्रालैंड में नए साल की पूर्व संध्या पर बॉल ड्रॉप होगा।

यदि आप लंबी लाइनों में प्रतीक्षा किए बिना या कोविड -19 के जोखिम को जोखिम में डाले बिना नए साल में रिंग करने का रास्ता खोज रहे हैं, तो अब आप अपने घर के आराम से एक उत्सव में शामिल हो सकते हैं।

हालाँकि, आपको भौतिक संसार छोड़ना होगा। जैसा कि आजकल बहुत सी चीजों के साथ हो रहा है, यह मेटावर्स में हो रहा है।

क्रिप्टोकुरेंसी विशाल डिजिटल मुद्रा समूह और रियल एस्टेट फर्म जेम्सटाउन – मैनहट्टन में वन टाइम्स स्क्वायर के मालिक – ब्लॉकचैन-आधारित आभासी दुनिया, डेसेंट्रालैंड में नए साल की पूर्व संध्या बॉल ड्रॉप की प्रतिष्ठित साइट को फिर से बना रहे हैं। स्पेस 31 दिसंबर को “मेटाफेस्ट 2022” ग्लोबल पार्टी के साथ खुलेगा, जहां वर्चुअल मेहमान इमर्सिव गेम्स में भाग ले सकते हैं, रूफटॉप लाउंज में मिल सकते हैं, और हां, टाइम्स स्क्वायर में वर्चुअल बॉल ड्रॉप देख सकते हैं।

नए साल की पूर्व संध्या पार्टी कई आभासी घटनाओं में से एक होगी, जो डेसेंट्रालैंड मेटावर्स में हुई है, एक ऐसा वातावरण जहां लोग अवतारों के माध्यम से बातचीत कर सकते हैं और कपड़े और यहां तक ​​​​कि जमीन के भूखंड जैसी चीजों की “इन-वर्ल्ड” ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं। डिजिटल टोकन के साथ। बारबाडोस ने इस महीने घोषणा की कि वह डेसेंट्रालैंड में एक आभासी दूतावास खोल रहा है, जबकि अंतरिक्ष में आभासी-विश्व संगीत समारोहों ने पेरिस हिल्टन जैसे सेलिब्रिटी हेडलाइनर के साथ भीड़ को आकर्षित किया है। (इस नए साल पर, हिल्टन एक प्रतिस्पर्धी मंच, रोबॉक्स के भीतर अपने आभासी द्वीप पर इलेक्ट्रॉनिक संगीत का डीजे होगा।)

रियल एस्टेट के डीसीजी के प्रमुख साइमन कोस्टर के लिए, रियल एस्टेट का भविष्य मेटावर्स में रहता है। वह आभासी दुनिया को वास्तविक दुनिया के प्रतिस्थापन के रूप में नहीं देखता है, बल्कि एक पूरक के रूप में देखता है जो दुनिया भर के लोगों को उन घटनाओं तक पहुंच प्रदान करता है जो वे आम तौर पर शामिल नहीं हो पाएंगे – या नहीं कर सकते हैं, इस वर्ष के मामले में, कोविद के कारण।

कोस्टर ने फोन के माध्यम से कहा, “पिछले कुछ हफ्तों में और अगले कुछ हफ्तों में मेरी बहुत सारी योजनाएं रद्द कर दी गई हैं, लेकिन यह बनी रहेगी।” “विडंबना यह है कि मैंने व्यक्तिगत रूप से कभी भी गेंद को गिरते नहीं देखा। मैं हमेशा से चाहता था, लेकिन हमेशा कोई न कोई समस्या रही है। मैं पहली बार गेंद को वस्तुतः गिरते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं।”

Leave a Comment